इजरायल सरकार के लिए कसम खाई, बेंजामिन ने नेतन्याहु के लंबे नियम को समाप्त कर दिया

इज़राइल एक नए रविवार को कसम खाता है, जो चार चुनावों के बाद विपक्ष में प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को 12 साल और चार चुनाव भेजेगा।

बेनेट प्रधान मंत्री के लिए एक अपर्याप्त छोटी पार्टी का प्रमुख जिम्मेदार होगा। लेकिन अगर वह नौकरी करना चाहता है, तो उसे केंद्र से राजनीतिक, बाएं और पार्टी अधिकारों के बोझ को बनाए रखना चाहिए।

नेतन्याहु और नए चुनावों के खिलाफ आठ संयुक्त पार्टियां, शक्तिशाली गठबंधन में बैठने के लिए छोटे अरब भिन्नताओं सहित, लेकिन कुछ और सहमत हुए। वे एक छोटे से एजेंडा का पीछा करते हैं जो फिलिस्तीनियों के साथ तनाव को कम करने और बड़ी पहल शुरू किए बिना हमारे साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की कोशिश करता है।

भ्रष्टाचार के लिए मुकदमा, नेतन्याहु संसद में सबसे बड़ा पार्टी प्रमुख बनी हुई है और उम्मीद है कि वह नई सरकार का विरोध करेगा। यदि केवल एक बोल्ट गुट, यह बहुमत खो सकता है और गिरने का जोखिम उठाएगा, जिससे इसे सत्ता में लौटने के लिए खुला हो।

नई सरकार ने दो साल बाद सामान्य परिस्थितियों का वादा किया, जिसने पिछले महीने चार चुनाव देखा, 11 दिवसीय गाजा युद्ध और कोरोनाधिरस प्रकोप, जिसने एक बड़े पैमाने पर अर्थव्यवस्था को एक सफल टीकाकरण अभियान द्वारा नियंत्रित किया। नष्ट होने से पहले।

शक्ति जो यायर लैपिड गठबंधन के पीछे प्रेरित करती है, एक राजनीतिक पत्थर जो दो साल में प्रधान मंत्री होगा, अगर सरकार लंबे समय तक चलती है।

यह स्पष्ट नहीं है कि नेतन्याहु समारोह में भाग लेंगे या जब वह सरकारी आवास छोड़ देगा। उनका उद्देश्य सर्वनाश में नई सरकार के लिए था और उन्होंने बेनेट पर मतदाताओं के साथ धोखा देने के लिए आरोप लगाया और फिर बाईं ओर साझेदारी की।

नेतन्याहू के समर्थकों ने प्रतिद्वंद्वी संसद सदनों से क्रोध दिखाया है, जिन्होंने कहा है कि उनके परिवार के सदस्यों का नाम लेने के दौरान वे मर गए हैं। शिन इज़राइल द्वीप ने इस महीने की शुरुआत में इस महीने को उत्तेजित करने के बारे में एक दुर्लभ सार्वजनिक चेतावनी जारी की है, यह हिंसा में हो सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *